Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पानी की निकासी न होने के कारण आवास विकास कॉलोनी के लोगों ने एसडीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

एसडीएम ने जल्द समस्या के समाधान का दिया आश्वासन, नगर पालिका सहित रेलवे एंव आवास विकास के कर्मचारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर / खतौली। उत्तर प्रदेश की खतौली विधानसभा में स्थित आवास विकास कॉलोनी के 2 दर्जन से अधिक लोगों ने आज एसडीएम खतौली जीत सिंह राय के ऑफिस में धरना प्रदर्शन करते हुए कालोनी की मुख्य समस्या पानी निकासी को लेकर कड़ा रोष जताया है।

यह पहुंचे आवास विकास कॉलोनी के लोगों का कहना है कि पिछले तीस,पैंतीस वर्षों पुरानी इस आवास विकास कॉलोनी की पानी निकासी की समस्या का आज तक भी कोई समाधान नहीं हो पाया है कस्बे के तमाम अधिकारियों, नगर पालिका एवं रेलवे विभाग को मामले की शिकायतें कई मर्तबा की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा की आज एसडीएम को हम लोगों ने मामले की शिकायत की है अगर जल्द पानी की निकासी का समाधान ना हुआ तो हम उग्र प्रदर्शन भी करेंगे उधर एसडीएम खतौली जीत सिंह राय ने मामले का संज्ञान लेते हुए नगर पालिका रेलवे एवं आवास विकास के अधिकारियों कर्मचारियों को मामले में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

बता दें कस्बे में स्थित आवास विकास कॉलोनी के लोगों का साफ तौर पर कहना है कि पहले हमारी कॉलोनी का पानी रेलवे लाइन के नीचे से निकल जाया करता था लेकिन अब नए बन रहे कॉरिडोर के चलते रेलवे लाइन बिछाने के कार्य के दौरान रेलवे विभाग द्वारा हमारी पानी की निकासी भी बंद कर दी गई है।

तो वही रेलवे के चल रहे कार्य के कारण आवास विकास कॉलोनी की दीवार भी टूट कर गिरी पड़ी है जिसके चलते पानी की निकासी बिल्कुल भी नहीं हो रही है कॉलोनी में मक्खी मच्छरों का आतंक बनता जा रहा है बिना वजह एकत्रित हुए पानी से विभिन्न बीमारियां भी फैलने का खतरा लगातार बनता जा रहा है जल्द ही कोई समाधान नहीं हुआ तो हम लोग प्रदर्शन करने को भी बाध्य होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button