Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने घायल युवक को अपनी एस्कॉर्ट से अस्पताल में कराया था भर्ती

जहां से गंभीरता के चलते युवक को हायर सेंटर किया गया था रेफर मेरठ पहुंचते ही युवक की हो गई मौत

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर / मंसूरपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर बाइक सवार एक युवक का विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया था और बाईक सवार मुख्य राजमार्ग पर तड़प रहा था जबकि ट्रैक्टर ट्राली का चालक अपने ट्रैक्टर ट्राली मौके पर ही छोड़ फरार हो गया उधर दिल्ली से लौट रहे यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने दर्यादिली दिखाते हुए अपना काफिला रोक घायल युवक को अपनी एक्सपोर्ट से निकट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने घायल युवक की हालत गंभीरता के चलते उसे मेरठ हर सेंटर रेफर कर दिया गया था बताया जा रहा है कि मेरठ पहुंचते ही घायल युवक की मौत हो गई है।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित थाना मंसूरपुर क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर कट का बताया जा रहा है जहां दोपहर बाद मंसूरपुर निवासी एक बाइक सवार युवक का विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया एक्सीडेंट होते ही ट्रैक्टर चालक जहां मौके पर ही अपना ट्रैक्टर ट्राली छोड़ फरार हो गया तो वहीं घायल युवक मुख्य राजमार्ग पर ही तड़पता रहा और स्थानीय राहगीर और वाहन चालक उसे देखते रहे तभी अचानक दिल्ली की तरफ से आ रहे उत्तर प्रदेश के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल की नजर हाईवे पर तड़प रहे युवक पर पड़ी तो उन्होंने अपना काफिला रोक साथ में लगी एस्कॉर्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को घायल युवक को निकट के अस्पताल में उपचार के लिए गाड़ी से भिजवाने के दिशा निर्देश दिए और मुजफ्फरनगर की तरफ निकल गए।

एस्कॉर्ट में चल रहे पुलिसकर्मियों द्वारा घायल युवक को इलाज के लिए मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीरता के चलते उसे मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया।
उधर घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन रोते बिलखते मंसूरपुर थाने पहुंचे जहां से वे भी मेरठ की ओर निकल गए बताया जा रहा है कि मेरठ पहुंचते ही युवक ने दम तोड़ दिया है जिससे युवक के परिजनों में गम का पहाड़ टूट गया और कोहराम मच गया।

मृतक युवक की शिनाख्त विजय दीक्षित उर्फ बंटी पुत्र ऋषि उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई है। उधर मामले में थाना प्रभारी मंसूरपुर रोजन्त त्यागी से जब इस संबंध में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया युवक का ट्रैक्टर ट्रॉली से एक्सीडेंट हुआ था जिसकी मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई है पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

नेशनल हाईवे 58 पर स्थित शाहपुर कट के आसपास दुकानदारों ने दबी जुबान से कहा है कि यहां नेशनल हाईवे 58 पर मंसूरपुर- पुरबालियान कट पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं हाईवे अथॉरिटी और जिला प्रशासन को यहां संकेतिक बोर्ड या रेड लाइट लगाने की पहल करनी चाहिए ताकि तेज गति से आ रहे वाहन चालकों को यहां वाहन दिखाई दे सके।

आए दिन यहां तेज रफ्तार के कारण सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है साथ ही साथ स्थानीय लोगों ने मंत्री कपिलदेव अग्रवाल की दरियादिली देख उनकी भी तारीफ की है योगी सरकार में ऐसे भी मंत्री है जो अपनी सुरक्षा में लगे एस्कॉर्ट और पुलिसकर्मियों को आम जनता के लिए समर्पित कर आगे निकल जाते हैं। वरना पूर्ववर्ती सरकारों में सड़क हादसे होते रहते थे और मंत्री विधायक अन्य नेतागण हूटर और लाल बत्तियां लगाकर मौके से साफ निकल जाया करते थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button