Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वाहन चैकिंग कर रही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पकड़े गए तीनों आरोपी सगे भाई टॉप 10 में शामिल

पकड़े तीनो टॉप 10 शातिर गोकश अपराधी निकले कब्जे से एक बोलेरो पिकअप गाड़ी,एक गोवंश, अवैध असलाह, जिंदा व्  खोके  कारतूस भी बरामद, पकड़े गए तीनों बदमाश निकले सगे भाई हैं तीनों के ऊपर दर्जनों से भी अधिक मामले बताए जा रहे हैं। 

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की थाना शहर कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त सीधी मुठभेड़ हो गई जब पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की तलाशी और चेकिंग अभियान में लगी थी ।यहां पुलिस टीम को देख बदमाशों ने फायरिंग कर मौके से भागने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस ने भाग रहे बदमाशों का पीछा करते हुए पानीपत- खटीमा राजमार्ग पर बदमाशों की घेराबंदी करते हुए दबोच ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक गोवंश, अवैध असलेह जिंदा व् खोके  कारतूस सहित एक बोलेरो पिकअप गाड़ी भी बरामद की गई है, पुलिस अधिकारियों की मानें तो पकड़े गए तीनों सगे भाई हैं और तीनों पर विभिन्न थानों में दर्जनों से अधिक मामले दर्ज हैं साथ ही साथ थाने के हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 बदमाशों की लिस्ट में भी इनके नाम दर्ज है तस्वीरों में आप देख सकते हैं पकड़े गए अपराधियों में एक बदमाश  किस तरह मीडिया के कैमरे चलते ही खुले आम  कह रहा है कि क्या कोई आतंकवादी पकड़ लिया है क्या?

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत व्हलना  चौकी क्षेत्र का है जहां देर शाम पुलिस संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की तलाशी एवं चेकिंग अभियान चला रही थी तभी पुलिस को विपरीत दिशा से आती हुई एक बोलेरो पिकप गाड़ी दिखाई दी जिसे रोकने के लिए पुलिस ने इशारा किया तो बोलेरो सवारों ने वाहन चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए और मौके से भाग निकले पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ अपना बचाव करते हुए मौके से भाग रहे बदमाशों को ललकारते हुए उनका पीछा किया और पानीपत – खटीमा राजमार्ग पर घेराबंदी करते हुए भाग रहे बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया लेकिन यहां भी बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख पुलिस टीम पर फायर किए जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों को ललकारते हुए फायर किए जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल होकर गिर पड़े तो वहीं तीसरे को जंगल से भागने के प्रयास में पुलिस ने  धर दबोच लिया।

तलाशी के दौरान एक बोलेरो पिकअप गाड़ी, एक गोवंश ,गोवंश को बांधने की रस्सी, अवैध असलेह, जिंदा व खोका  कारतूस बरामद किए हैं बता दें  यहां पुलिस से बचकर भागने के दौरान पिकअप गाड़ी का टायर भी भस्ट होकर पूरी तरह नष्ट हो चुका था पुलिस ने तीनों से पूछताछ के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया जहां एक बदमाश मीडिया के कैमरे चलते ही खुलेआम कह रहा है कि क्या कोई आतंकवादी पकड़ लिया है क्या।

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ की सूचना मिलते ही सीओ सिटी (IPS) आयुष विक्रम सिंह, एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत थाना प्रभारी महावीर सिंह चौहान भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

यहां एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली पुलिस क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी एक बोलेरो पिकअप पुलिस पिकेट को तोड़ते हुए फायरिंग कर भागने लगी जिसका पीछा करते हुए 3 बदमाशों को अवैध असलेह,जिन्दा व् खोके कारतूसों सहित एक गोवंश, पिकअप गाड़ी पुलिस ने बरामद की है । पकड़े गए बदमाश थाने के टॉप टेन बदमाशों की लिस्ट में शामिल है साथ ही साथ शातिर गौ तस्कर भी निकले हैं और तीनों सगे भाई हैं।

पकड़े गए तीनो शातिर किस्म के गौकश/गौतस्कर प्रवृत्ति के अपराधी हैं जो लावारिस घूम रहे गौवंश को पकड़ कर गाडी में डाल कर ले जाते थे तथा गौकशी करते थे।

पकड़े गए तीनो अपराधियों के नाम पते…

1. बबलू उर्फ़ प्रवेज पुत्र शमसाद निवासी गुलर वाली गली, खालापार, थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर(घायल)।

2. खालिद पुत्र शमसाद निवासी गुलर वाली गली, खालापार, थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर(घायल)।

3. जावेद पुत्र शमसाद निवासी गुलर वाली गली, खालापार, थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर है ।

पकड़े गए बदमाशों से बरामदगी का विवरण…

एक  गौवंश, एक  बुलेरो पिकअप गाड़ी  नं0 UP 12 T 7358, तीन अवैध असलेह जिन्दा व् खोके कारतूस सहित गौवंश को बांधने वाली रस्सी आदि बरामद की गई है।

पकड़े गए शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में…

1. प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर।

2. निरीक्षक संजय सिंह थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर

3. उपनिरीक्षक  धर्मेन्द्र श्यौराण थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर।

• 4.उपनिरीक्षक  मनोज कुमार थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर।

हैड कांस्टेबिल अशोक खारी, रोहताश कुमार, अनिल चौधरी ,अरुण कुमार थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर कमल कुमार थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर।

कांस्टेबिल प्रदीप कुमार, सुमित कुमार, शिवओम भाटी, सचिन कुमार ,मौ0 इश्फाक, जितेन्द्र सिंह थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button