Breaking Newsदिल्ली NCR

अर्दी ट्वीन्स् ने गुड़गांव में अपने नए ‘किड्स एंड प्लैनेट फ्रेंडली’ कलेक्शन का शुभारम्भ किया

खबर वाणी सवाददाता 

दिल्ली। बच्चों के लिए प्रसिद्ध टिकाऊ और ऑर्गेनिक जीवनशैली पर आधारित ब्रांड ‘अर्दी ट्वीन्स्’ ने अपने नवीनतम ‘किड्स एंड प्लैनेट फ्रेंडली’ संग्रह का अनावरण आइरियो स्काईऑन, सेक्टर-60, गुरुग्राम में एक भव्य प्रदर्शनी में किया। आगंतुकों को टिकाऊ और बच्चों के कपड़ों और खिलौनों के साथ पर्यावरण के प्रति जागरूक रहने और उनका समर्थन करने का अवसर मिला।

‘किड्स एंड प्लैनेट फ्रेंडली’ संग्रह इस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है, जो माता-पिता और बच्चों को विचारपूर्वक तैयार की गई वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जो आराम, सुरक्षा और स्थिरता को प्राथमिकता देते हैं। प्रदर्शनी में टिकाऊ कपड़ों और खिलौनों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की गई, जो सभी जैविक सामग्रियों से बने हैं और बच्चों और पर्यावरण दोनों की भलाई को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए हैं। आगंतुकों को पर्यावरण के प्रति जागरूक रहने के प्रति अर्थी ट्वीन्स की प्रतिबद्धता का पता लगाने का अवसर मिला कि वे अपने कार्बन उत्सर्जन को कम करते हुए बच्चों के जीवन में कैसे बदलाव ला सकते हैं।

अर्दी ट्वीन्स् के सीईओ श्री निशांत कुमार ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि, “हमारा मिशन परिवारों को टिकाऊ विकल्प प्रदान करना है जो हमारे बच्चों के लिए एक ग्रीनरी और हेल्दी फ्यूचर को बढ़ावा देते हैं। हम अपने ‘किड्स एंड प्लैनेट फ्रेंडली’ संग्रह को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचित हैं। जो स्टाइलिश, आरामदायक और पर्यावरण के अनुकूल हैं। यह कार्यक्रम समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए अधिकतम उपयोगकर्ताओं को हमारे साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित करने का हमारा प्रयास था। हम हमेशा बच्चों के लिए पर्यावरण के अनुकूल और गैर विषैले उत्पाद बनाने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button