Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सालों से पानी निकासी की आ रही समस्या का एसडीएम सदर ने कराया निस्तारण

सालो बाद गांव के पानी निकासी का हुआ निस्तारण, एसडीएम सदर ने डीपीआरओ एंव भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंच बुलडोजर की मदद से कराई पानी की निकासी

खबर वाणी भगत सिंह 

मुज़फ्फरनगर/रोहाना। खबर उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर से है जहां थाना शहर कोतवाली अंतर्गत गांव रोहाना खुर्द में सालों से पानी निकासी की परेशानी झेल रहे ग्रामीणों ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी सहित एसडीएम सदर को भी की थी जहां शिकायत का संज्ञान लेकर एसडीएम सदर परमानंद झा ने अधिनीस्थो को मौके पर पहुंच जांच पड़ताल सहित मामले की तहकीकात के दिशा निर्देश दिए थे।

तो वही रिपोर्ट आने के बाद आज एसडीएम सदर, डीपीआर ओ सहित सीओ सिटी शहर कोतवाल एवं भारी फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए और बुलडोजर की मदद से सालों से पानी निकासी की समस्या का समाधान करा दिया है।

बताया जा रहा है की गांव रोहाना खुर्द के ग्रामीण गांव के पानी निकासी के चलते खासे परेशान थे ग्रामीणों द्वारा मामले की शिकायत जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी सहित एसडीएम सदर परमानंद झा से भी की थी जिसके बाद एसडीएम सदर परमानंद झा ने अपनी टीम भेज कर मौके पर मामले की तहकीकात के लिए भेजा था ।

बताया जा रहा है की टीम जब गांव में पहुंची थी तो गांव में कुछ दबंग किस्म के लोगों सहित एक किसान यूनियन के दखल के चलते पानी निकासी न होने का मामला सामने आया था जिसके बाद टीम वापस बैरंग लौट आई थी और आलाधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया था।

आज एसडीएम सदर परमानंद झा सीओ सिटी शहर कोतवाल एवं भारी फोर्स के साथ डीपीआरओ को मय टीम लेकर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी हासिल कर गांव के पानी की निकासी कराई है।

यहां एस डी एम अदर परमानंद झा ने जानकारी देते हुए बताया की देखिये गांव रोहाना खुर्द में ग्रामीणों को पानी निकासी की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा था समस्या भी थोड़ी बहुत नहीं तो यहां चार फिट तक पानी भर गया था और 500 मीटर तक पानी भर जाने से लोगों को पैदल और वाहनों सहित आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। आज हमारे द्वारा डीपीआरओ साहब की टीम के साथ सीओ सिटी एवं भारी फोर्स लेकर मौके पर मामले का निस्तारण कराया गया है यहां बुलडोजर की मदद से पानी निकासी कराई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button