Breaking Newsउत्तरप्रदेश

त्रिनेत्र एम्बेसडर प्रोग्राम नगर निगम व पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर की संयुक्त पहल

खबर वाणी संवाददाता 

कानपुर। शहर की सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से ऑपरेशन त्रिनेत्र के अन्तर्गत मोतीझील स्थित ICCC कार्यालय, नगर निगम मुख्यालय कानपुर में पुलिस आयुक्त अखिल कुमार द्वारा नगर आयुक्त शिवशरणप्पा जी. एन. एवं आईटी मैनेजर राहुल सवरवाल व सहायक पुलिस आयुक्त चित्रांशु गौतम के साथ आयोजित कार्यक्रम में शहर के सभ्रांत नागरिकों एवं माननीयों से आगे आकर त्रिनेत्र एम्बेसडर के रूप में विभिन्न महत्वपूर्ण चौराहों/तिराहों को गोद लेकर सीसीटीवी कैमरों के स्थापन में सहयोग करने की अपील की गई।त्रिनेत्र एम्बेसडर द्वारा किये जाने वाले कार्य…

एम्बेसडर अपनी सुविधानुसार शहर के कोई भी चौराहे तिराहों (एक या एक से अधिक) का चयन कर सकेंगे (यदि किसी चौराहे । तिराहे पर एक से अधिक व्यक्ति इच्छुक होगे तो इस विषय में अतिम निर्णय नगर निगम या पुलिस का होगा)अपनी सुविधा के अनुसार कैमरा लगाने वाली एजेंसी (वेंडर) का चयन कर ऑर्डर देना।

एम्बेसडर कैमरों के साथ 1ft x 2 ft की नाम पट्टीका, त्रिनेत्र लोगो व नगर निगम के Logo के साथ लगा सकेंगे।कैमरा व अन्य उपकरणो की कीमत के संबंध में एम्बेसडर सीधे वेंडरों से वार्ता करेंगे एवं भुगतान करेंगे, पुलिस की इसमें कोई भूमिका नहीं होगी। कैमरों को चलाने हेतु बिजली व कंट्रोल रूम से नेटवर्क करने की व्यवस्था नगर निगम के द्वारा की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button